theconjuring3fullmovie

2022 प्रेसिडेंट्स कप रिकैप्स: अमेरिका 4-1 की बढ़त लेने के लिए दिन 1 चौकों पर हावी है | गोल्फ चैनल

22 सितंबर 2022 शाम 6:12 बजे

गेटी इमेजेज

14वां प्रेसिडेंट्स कप गुरुवार को क्वेल हॉलो क्लब में पांच चौके (वैकल्पिक-शॉट) मैचों के साथ शुरू हुआ।

अमेरिका ने दिन 2 में प्रवेश करने के लिए सत्र 4-1 से जीता, जिसमें पांच चार गेंद (सर्वश्रेष्ठ गेंद) मैच होंगे। यहां बताया गया है कि उत्तरी कैरोलिना के शार्लोट में उद्घाटन का दिन कैसा रहा:

मैच 1: पैट्रिक कैंटले / ज़ेंडर शॉफ़ेल (यूएस) डीईएफ़। एडम स्कॉट/हिदेकी मत्सुयामा (आईएनटी), 6 और 5

स्कॉट ने इन मैचों के शुरुआती शॉट को मारा और इंटरनेशनल ने केवल एक और होल के लिए सम्मान हासिल किया। कैंटले और शॉफेल ने इस मैच में शुरू से लेकर अंत तक अपना दबदबा कायम रखा क्योंकि उन्होंने एक बराबर के साथ तीसरा होल जीता और फिर पांच-होल स्ट्रेच में चार बर्डी बनाई, जो कि पैरा -4 पांचवें से शुरू हुई।


अमेरिकी पक्ष ने 10 छेदों के माध्यम से 3-अप का फायदा उठाया और अनुभवी अंतर्राष्ट्रीय जोड़ी ने आवक आधे पर थोड़ा प्रतिरोध किया। स्कॉट और मात्सुयामा ने नंबर 11-13 से बाजी मारकर अमेरिका को प्रतियोगिता का पहला अंक दिलाया। शॉफ़ेले और केंटले, राइडर और प्रेसिडेंट्स कप दोनों में फोरसम में एक टीम के रूप में 5-0 से आगे बढ़े।


प्रेसिडेंट्स कप से पूरा मैच स्कोरिंग

मैच 2: जॉर्डन स्पीथ/जस्टिन थॉमस (अमेरिका) डीईएफ़। सुंगजे इम/कोरी कोनर्स (आईएनटी), 2 और 1

स्पीथ और थॉमस ने केवल दो बर्डी के लिए संयुक्त किया, लेकिन वे कभी पीछे नहीं रहे। वास्तव में, यह एक बराबर था, जिसने मैच का सबसे सम्मोहक क्षण प्रदान किया।15 पर 1 अप अग्रणीवां

होल, पैरा 4 पर स्पीथ का टी शॉट बायीं ओर चला गया, खतरे से बाहर निकलते हुए और गहरे खुरदुरे में। थॉमस ने एक शानदार अप्रोच शॉट खेला जो पुटिंग सरफेस (सामने वाले स्थान पर छेद के साथ) के माध्यम से चला और स्पीथ ने फिर लगभग हरे रंग को बंद कर दिया। थॉमस ने इसके बाद 27-फ़ुटर को बराबर बनाया।


यह छेद जीतने और 2 ऊपर जाने के लिए भी काफी अच्छा था। उन्होंने इसे दो और पार्स के साथ बंद कर दिया। स्पीथ अब प्रेसिडेंट्स कप चौकियों में 6-0 से आगे है।

मैच 3: कैमरून यंग/कोलिन मोरिकावा (अमेरिका) डीईएफ़। टॉम किम/केएच ली (आईएनटी), 2 और 1

यंग और मोरिकावा ने घरेलू टीम के लिए 3-0 की बढ़त बना ली, जबकि वह अकेली अमेरिकी टीम थी जो गुरुवार को पहले साढ़े चार घंटे से अधिक समय तक पीछे रही। उन्होंने दूसरा होल बोगी करके 1 नीचे गिराया और मैच कभी भी टू-होल के अंतर से बड़ा नहीं था। यह 12 छेदों से बंधा हुआ था, जब यंग और मोरिकावा ने पैरा-4 13 . पर बर्डी लगाईवां

एक फायदा उठाने के लिए वे कभी हार नहीं मानेंगे।धोखेबाज़ यंग ने 17 . पर 26 फुट की बर्डी के साथ मैच को सील कर दियावां



.

मैच 4: सी वू किम/कैम डेविस (INT) डीईएफ़। स्कॉटी शेफ़लर/सैम बर्न्स (यूएस), 2 अप

यह एक मैच 1 के समान प्रतीत होता है: दो अच्छे अमेरिकी मित्र एक बेजोड़ अंतर्राष्ट्रीय अग्रानुक्रम को पार कर रहे हैं। शेफ़लर और बर्न्स सात होल के माध्यम से 3 ऊपर थे, लेकिन किम और डेविस दूर जाते रहे।दर्शकों ने जीता 15वांयूएस की ओर से डबल बोगी की बदौलत होल थैंक्स और फिर 16 . जीतावां अपनी खुद की एक बर्डी के साथ छेद। 17 . पर एक और बर्डीवां

किम और डेविस को खेलने के लिए एक के साथ 1-अप की बढ़त दी।


किम और डेविस को अपने लगातार चौथे होल को जीतने और अंतर्राष्ट्रीय टीम को अपना पहला अंक दिलाने के लिए केवल आखिरी में एक बराबर की जरूरत थी।

मैच 5: टोनी फिनाउ / मैक्स होमा (यूएस) डीईएफ़। टेलर पेंड्रिथ/मिटो परेरा (INT), 1 अप

यह एक भर में तंग था, और इसका परिणाम दोनों पक्षों के लिए बहुत बड़ा था।पेंड्रिथ को 15 होल से बंधे हुए पैरा-5 16 . पर 25 फुट की बर्डी बनाने की जरूरत थीवां छेद बांधने के लिए। उसने किया। तब होमा को 17 . के बराबर के लिए 4-फुटर बनाने की आवश्यकता थीवां

छेद बांधने के लिए। उसने किया।पैरा-4 18 . परवां

, परेरा ने अपने टी शॉट को बायें खुरदुरे में खींच लिया जबकि होमा को फेयरवे मिल गया। पेंड्रिथ द्वारा अपना दूसरा शॉट ग्रीनसाइड बंकर में रखने के बाद, फिनाउ ने छेद के 25 फीट दाहिने हरे रंग के केंद्र में सुरक्षित रूप से अपना दृष्टिकोण खेला।