livescoreofipl

यहां हम फिर से जाते हैं: टीम यूएसए, हमेशा की तरह, 2022 के प्रेसिडेंट्स कप के पहले दिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रौंदती है | गोल्फ चैनल

22 सितंबर 2022 रात 8:19 बजे

गेटी इमेजेज

शार्लोट, एनसी - कप से फिसल गया, और अमेरिकी भीड़ ने उसी उत्साह को उजागर किया जो इस राष्ट्रपति कप के पिछले दो दशकों में ट्रेवर इमेलमैन और एडम स्कॉट और हर अंतरराष्ट्रीय समर्थक के कानों में बज रहा है।

"अमेरीका! अमेरीका! अमेरीका!"

वे एक अलग धुन भी गा रहे होंगे: "यहाँ हम फिर से चलते हैं।"

फोरसम में एक और प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, अमेरिकियों ने क्वाइल हॉलो में 4-1 की बढ़त बना ली, जिससे यह पहले से ही महसूस होता है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है।


यह पिछले आठ कप में सातवीं बार है जब अमेरिकियों ने शुरुआती सत्र जीता है। केवल तीन साल पहले रॉयल मेलबर्न में, जब इंटरनेशनल ने घर पर नेतृत्व किया था, लेकिन टाइगर वुड्स से प्रेरित रैली द्वारा अंतिम दिन पारित किया गया था। समस्या यह है कि कैमरून स्मिथ, लुई ओस्टहुइज़न, अब्राहम एंसर और जोकिन नीमन इस बार उनकी मदद करने के लिए आगे नहीं आ रहे हैं।


प्रेसिडेंट्स कप से पूरा मैच स्कोरिंग

अमेरिकियों ने उस प्रारूप का फायदा उठाया जिसने ऐतिहासिक रूप से अपने विरोधियों को परेशान किया है, तीन छेदों के अलावा सभी के लिए पीछे - कुल - क्योंकि उन्होंने एक कमांडिंग शुरुआती बढ़त ली थी।

प्रेसिडेंट्स कप के इतिहास में 23 चौके सत्रों में से, अमेरिका ने उनमें से 18 में जीत हासिल की है।

"जितनी जल्दी हो सके बोर्ड पर लाल होने की कोशिश करने का एक वास्तविक लाभ है," पैट्रिक कैंटले ने कहा। "मुझे लगता है कि यह हर किसी को थोड़ा अधिक आरामदायक बनाता है और उन्हें केवल सूट का पालन करने के लिए प्रेरित करता है।"

अमेरिकी कप्तान डेविस लव III ने कैंटले और ज़ेंडर शॉफ़ेले को पहले आउट किया, जो स्कॉट और हिदेकी मत्सुयामा की इंटरनेशनल की सबसे अनुभवी साझेदारी की ताकत से मेल खाने की कोशिश कर रहे थे। उनके ठीक पीछे जॉर्डन स्पीथ और जस्टिन थॉमस थे - अमेरिकियों के लिए एक और सिद्ध, भरोसेमंद जोड़ी।

कैंटले ने उद्घाटन सत्र की पूर्व संध्या पर अन्य तीन खिलाड़ियों के लिए एक पाठ का दोहन किया: "आइए एक स्वर सेट करने का प्रयास करें।"

और पहले मैच में, अमेरिकी जोड़ी ने पहले नौ पर लगातार चार जीत हासिल की और वैकल्पिक-शॉट प्रारूप में 5-0 से सुधार किया। उनकी 6 और 5 की जीत 2011 के बाद से इस घटना में सबसे एकतरफा चौके का परिणाम थी। टोन सेट के साथ, स्पीथ और थॉमस ने तीसरे छेद से 2-और -1 जीत के रास्ते पर नेतृत्व किया।


जैसा कि कैंटले ने निर्देश दिया था, बोर्ड पर दो शुरुआती बिंदु थे।


इम्मेलमैन, लव III ने प्रेसिडेंट्स कप डे 1 को तोड़ दिया

“हम एक दूसरे के खेल को जानते हैं। हम एक दूसरे का पेट भरना जानते हैं। हम एक दूसरे की मदद करना जानते हैं। हम जानते हैं कि एक-दूसरे के रास्ते से कैसे दूर रहना है, ”थॉमस ने स्पीथ के बारे में कहा, जो इस आयोजन में चौके खेलने में नाबाद (6-0) रहे। "हमने वही किया जो हमें करने की ज़रूरत है - और यह हमारी टीम के लिए एक बिंदु है।"

गुरुवार को एक बिंदु पर, अमेरिकियों ने पिछले नौ पर हर मैच में बढ़त बनाए रखी, ऐसा प्रतीत होता है कि सत्र को स्वीप करने और आशंकाओं को ट्रिगर करने के लिए तैयार है कि एक और मार्ग चल रहा है।
"यह पूरे दिन लाल लग रहा था," लव ने कहा, "लेकिन किसी ने रेडियो पर आकर कहा, 'हाँ, लेकिन हम तीन मैचों में 1 ऊपर हैं, और वे वास्तव में जल्दी फ्लिप कर सकते हैं।'"

दरअसल, दोपहर में एक बार एक ठंडी ठंडी हवा के झोंके से गुजरने के बाद दिन निश्चित रूप से तनावपूर्ण हो गया।

लंबे समय तक मार करने वाले धोखेबाज़ कैमरन यंग ने 17वें हरे रंग में बर्डी के लिए 25 फुट की दौड़ में अमेरिकियों के लिए एक और अंक हासिल किया, शार्पशूटिंग कोलिन मोरीकावा के साथ 2-और -1 की जीत। इसके अलावा बोर्ड पर एक और प्रथम-टाइमर, मैक्स होमा था, जिसने टोनी फिनाउ की विशाल ड्राइव का लाभ उठाया और टेलर पेंड्रिथ के 10-फुटर को सही से चूकने पर 1-अप जीत हासिल की।

क्वेल हॉलो क्लब में प्रेसिडेंट्स कप में दिन 2 फोरबॉल मैचअप और टी बार पर एक नज़र डालें।

अमेरिकियों के लिए एकमात्र निराशा स्कॉटी शेफ़लर और सैम बर्न्स द्वारा समाप्त की गई थी, जो सबसे अच्छे दोस्त थे जिन्होंने पिछले सीज़न में सात टूर जीत के लिए संयुक्त किया था और अब टीम प्रतियोगिता में पहली बार एक साथ जोड़े गए थे। तीन से सात होल तक, उन्होंने शेष दिन केवल एक होल जीता, सी वू किम और कैम डेविस की अंतर्राष्ट्रीय टीम के हाथों गिरते हुए जब डेविस ने 17 में एक दृष्टिकोण भर दिया और फिर बर्न्स ने होम होल पर टी से बेतहाशा हिट किया। इसने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को शुरुआती सत्र में कम से कम एक अंक बचाने की इजाजत दी, लेकिन इस साल उनके काम को और अधिक कठिन बना दिया गया है: वे सड़क पर हैं, आठ धोखेबाज़ों के साथ, अब तक की सबसे मजबूत अमेरिकी टीमों में से एक के खिलाफ।

"हम लड़ते रहेंगे। हम यही करते हैं, ”इमेलमैन ने कहा। “यह इस प्रकार की मानसिकता है जो इस टीम की है। हम फिर से इकट्ठा होंगे।"

वे बेहतर हैं, क्योंकि 18 वें हरे रंग की घंटी बजने वाले अमेरिकी प्रशंसक पहले से ही उन्हें चेतावनी दे रहे थे कि जब वे अपने टीम रूम की ओर बढ़ेंगे तो क्या होगा।

"यह एक बहुत अच्छा सप्ताहांत होने जा रहा है!" एक चिल्लाया। "एक लंबा सप्ताहांत!"