indiavsenglandtestmatchlive

पीजीए टूर-एलआईवी संघर्ष विराम की उम्मीद? 'ऑफ द टेबल', जय मोनाहन कहते हैं | गोल्फ चैनल

21 सितंबर, 2022 रात 9:15 बजे

गेटी इमेजेज

इस साल हर दूसरे बड़े आयोजन की तरह, LIV गोल्फ टॉक ने साक्षात्कार क्षेत्रों में बाढ़ ला दी है। प्रेसिडेंट्स कप अलग नहीं रहा है।

लेकिन जैसे-जैसे सऊदी समर्थित सर्किट अपने पहले सीज़न में आगे बढ़ा है, वैसे-वैसे सवाल भी विकसित हुए हैं।

पत्रकारों और खिलाड़ियों के बीच इस सप्ताह की प्री-मैच चर्चा का एक हिस्सा: क्या LIV गोल्फ विश्व रैंकिंग अंक के लायक है? और क्या आप एक काल्पनिक पीजीए टूर बनाम एलआईवी इवेंट में भाग लेंगे?

बिली हॉर्शल के अलावा, मुट्ठी भर अमेरिकी खिलाड़ियों से जिन्हें बाद में पूछा गया था, उन्होंने या तो एक फर्म के साथ जवाब दिया या बिल्कुल भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

जस्टिन थॉमस ने मंगलवार को कहा, "हम जो कर रहे हैं, उससे ज्यादा खुश हैं, और हम जो कर रहे हैं, हम बहुत अच्छा कर रहे हैं।" "तो, बस इसकी आवश्यकता न देखें।"

बुधवार को टोनी फिनाउ को जोड़ा गया: “मैंने दिखाया है कि मेरी वफादारी कहाँ है। ... प्रशंसक शायद इसे देखना चाहें, लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जिसका मैं सिर्फ इसलिए हिस्सा बनूंगा क्योंकि यह मेरे लिए ऐसा है, इसमें शामिल होने का कोई मतलब नहीं है।"

और केविन किस्नर: "कोई ज़रूरत नहीं है। उन्हें विश्व गोल्फ टूर के रूप में मान्यता नहीं मिली है।"

लेकिन जब पैट्रिक कैंटले की मीडिया उपलब्धता के दौरान LIV विषय सामने आया, तो कैंटले ने दोनों पक्षों के बीच विवाद पर बात की और कम से कम दीर्घकालिक, वह कैसे देखता है कि विलुप्त हो रहा है।

कैंटले ने कहा, "मुझे आश्चर्य होगा अगर कुछ एक साथ हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं क्योंकि मैं किसी भी खेल के बारे में नहीं जानता, वास्तव में, जिसमें एक वैध खंडित खेल है।" "मैं बस इतना कह रहा हूं कि जब मैं अन्य सभी खेलों को देखता हूं, तो सभी बेहतरीन खिलाड़ी एक साथ खेलते हैं। ... आप जानते हैं, हमारे पास अमेरिकन फुटबॉल लीग थी। कि चला गया। मेरा मतलब है, किसी ने भी अमेरिकन फुटबॉल लीग में खेलना जारी नहीं रखा। बेसबॉल में अन्य सामान रहा है। तो, मुझे ऐसा लगता है, किसी बिंदु पर, जब आप पीछे मुड़कर देखना शुरू करेंगे, तो लोग यह सुनकर हैरान होंगे, आप जानते हैं, 'ओह, यार, यह वास्तव में विवादास्पद था।' क्योंकि यह सब ठीक हो जाने के बाद, यह रडार पर एक ब्लिप की तरह महसूस होगा। यह अभी बहुत अज्ञात है।"

कुछ घंटों बाद, पीजीए टूर कमिश्नर जे मोनाहन गोल्फ चैनल के "लाइव फ्रॉम" क्रू में सेट पर शामिल हो गए। मोनाहन का दौरा वर्तमान में अगस्त में एलआईवी खिलाड़ियों द्वारा दायर एक अविश्वास मुकदमे में उलझा हुआ है, जिसे पीजीए टूर द्वारा प्रतिद्वंद्वी लीग में शामिल होने के लिए निलंबित कर दिया गया था, इसलिए जब मोनाहन से पूछा गया कि क्या वह दो दौरों के बीच किसी प्रकार की शांति या गठबंधन देख सकता है, तो उन्होंने जल्दी से इस विचार को खारिज कर दिया।


"सुनो, मुझे लगता है कि मैं इस पर बहुत स्पष्ट हूं: मुझे ऐसा होता नहीं दिख रहा है," मोनाहन ने कहा। "जब आप देखते हैं कि हम कहां हैं, और आप शब्दों और कार्यों के बारे में सोचते हैं, तो हम वर्तमान में एक मुकदमे में हैं, इसलिए एक साथ आ रहे हैं और बातचीत कर रहे हैं, मेरे लिए, वह कार्ड टेबल से बाहर है, और यह एक लंबी अवधि के लिए है समय की।"


मोनाहन को पीजीए टूर, लाइव के बीच शांति की उम्मीद नहीं

तब मोनाहन से पूछा गया कि LIV के साथ काम करने वाले टूर में सबसे बड़ी बाधा क्या थी: गोल्फ या भू-राजनीतिक?

"जब आप पीजीए टूर को देखते हैं, और आप देखते हैं कि हम आज कहां हैं, और आप देखते हैं कि यह क्या है कि हम हर दिन कोशिश करते हैं और पूरा करते हैं - हमारा ध्यान क्या है? दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को उच्चतम स्तर पर हासिल करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रतिस्पर्धी मंच को आगे बढ़ाने के लिए, उन चैंपियनशिप को जीतने के लिए जिनका इतिहास है, जिनकी परंपरा है, जो विरासत बनाते हैं, और यही हम जारी रखने जा रहे हैं, और हम इसे और बेहतर करना जारी रखेंगे, हम इसे और मजबूत करना जारी रखेंगे," मोनाहन ने जवाब दिया। "आपने मुझे पहले यह कहते सुना है कि हम उन चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं जिन्हें हम नियंत्रित करते हैं; हमारे पास अधिक संपत्तियां हैं, मजबूत साझेदारियां हैं और हमारे पास दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं जो हमें बता रहे हैं कि न केवल वे और अधिक खेलने के लिए प्रतिबद्ध हैं, बल्कि वे वास्तव में इसे पूरा करने के लिए संगठन को देख रहे हैं।