घोड़ेऔररेसब्लगस्ट

फिल मिकेलसन इस सप्ताह लंदन में पहले LIV गोल्फ इवेंट में वापसी करेंगे | गोल्फ चैनल

6 जून 2022 दोपहर 2:57 बजे

गेटी इमेजेज

स्टार्टअप सर्किट द्वारा सोमवार को जारी 11वें घंटे की घोषणा के अनुसार, फिल मिकेलसन इस सप्ताह लंदन में होने वाले LIV गोल्फ इनविटेशनल सीरीज़ इवेंट के लिए मैदान का चक्कर लगाएंगे।मिकेलसन लंबे समय से सऊदी समर्थित लीग से जुड़ा हुआ था, लेकिन ऐसा नहीं थाप्रारंभिक क्षेत्र सूची पर

जब इसे पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था। मिकेलसन पिछले महीने की पीजीए चैंपियनशिप से चूक गए, जहां वह गत चैंपियन थे, और एलआईवी गोल्फ और पीजीए टूर दोनों की आलोचना करते हुए फायर पिट कलेक्टिव वेबसाइट पर उद्धृत होने के बाद से आत्म-निर्वासित निर्वासन में थे।मिकेलसन ने बाद में माफ़ी मांगी

फरवरी में एशियाई दौरे पर सऊदी इंटरनेशनल के बाद से उन्होंने "लापरवाह" टिप्पणियों को बुलाया और दुनिया में कहीं भी नहीं खेला।

मिकेलसन सेंचुरियन क्लब में इस सप्ताह के क्षेत्र में डस्टिन जॉनसन, दुनिया के 35 वें नंबर के टैलर गूच, सर्जियो गार्सिया और ली वेस्टवुड के साथ शामिल हुए। 54-होल, 48-खिलाड़ी इवेंट गुरुवार से शुरू होगा और इसमें 12 टीमें और कुल $25 मिलियन का पर्स होगा। यह इस साल आठ अनुसूचित घटनाओं में से पहला है।

"मैं उस खेल को खेलने के लिए वापस आने के लिए तैयार हूं जिसे मैं प्यार करता हूं लेकिन 32 वर्षों के बाद यह नया रास्ता एक नई शुरुआत है, जो मेरे लिए मेरे करियर के इस चरण में रोमांचक है और स्पष्ट रूप से परिवर्तनकारी है, न केवल मेरे लिए, बल्कि आदर्श रूप से मेरे लिए खेल और मेरे साथियों, ”मिकेलसन ने सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में कहा। "मैं भी बड़ी कंपनियों को खेलने का इरादा रखता हूं।"

मिकेलसन इस सप्ताह के क्षेत्र में 15 टूर सदस्यों में से एक हैं, जिन्हें LIV टूर्नामेंट खेलने के लिए सर्किट के नियमन के तहत आवश्यक परस्पर विरोधी-घटना रिलीज से वंचित कर दिया गया था। टूर अधिकारियों ने पिछले हफ्ते मेमोरियल में खिलाड़ी प्रबंधकों को दोहराया कि कोई भी खिलाड़ी जो रिलीज के आदेश की अवहेलना करता है और LIV इवेंट खेलता है, उसे प्रतिबंधों का सामना करना पड़ेगा; हालांकि, बैठक में विभिन्न स्रोतों के अनुसार, विशिष्ट दंड नहीं दिए गए थे।

कुछ अटकलें थीं कि मिकेलसन को फायर पिट कलेक्टिव स्टोरी में उनकी टिप्पणी के लिए टूर द्वारा पहले ही निलंबित कर दिया गया था।

फिल मिकेलसन ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के बॉब हारिग के साथ एक साक्षात्कार में अपनी जुआ आदत को "लापरवाह और शर्मनाक" कहा।

मिकेलसन ने बाद में कहा कि उनकी टिप्पणियों को रिकॉर्ड से बाहर करने का इरादा था और उन्हें संदर्भ से बाहर कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने यह नहीं कहा कि उन्हें गलत तरीके से उद्धृत किया गया था।

मिकेलसन ने कहा, "[द टूर] जोड़-तोड़, जबरदस्ती, मजबूत-हाथ की रणनीति के साथ प्राप्त करने में सक्षम है क्योंकि हम, खिलाड़ियों के पास कोई सहारा नहीं था।" "[पीजीए टूर कमिश्नर जय मोनाहन] के रूप में एक अच्छा आदमी के रूप में सामने आता है, जब तक कि आपके पास लीवरेज न हो, वह वह नहीं करेगा जो सही है।"